स्ट्रीम यार्ड में घर से स्थायी कार्य | ऑनलाइन फॉर्म अप्लाई करें

स्ट्रीमयार्ड वर्क फ्रॉम होम जॉब्स | ग्राहक सहायता प्रतिनिधि | अनुभव

स्ट्रीमयार्ड वर्क फ्रॉम होम जॉब्स, स्ट्रीमयार्ड ग्राहक सहायता प्रतिनिधि की भूमिका के लिए भर्ती कर रहा है। 1+ वर्ष के अनुभव के साथ किसी भी स्नातक की डिग्री रखने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं। नौकरी का विवरण और अन्य सभी महत्वपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है।

Permanent work from home jobs for students

स्ट्रीमयार्ड एक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को YouTube, Facebook, LinkedIn और अन्य सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पेशेवर-गुणवत्ता वाली लाइव स्ट्रीम आसानी से बनाने और प्रसारित करने की अनुमति देता है। यह उपयोगकर्ताओं को एक साधारण वेब-आधारित इंटरफ़ेस से कई मेहमानों के साथ इंटरैक्टिव लाइव शो, वेबिनार, साक्षात्कार और आभासी कार्यक्रम होस्ट करने की अनुमति देता है। प्लेटफ़ॉर्म अनुकूलन योग्य सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें ब्रांडेड ओवरले, स्क्रीन शेयरिंग और लाइव कमेंट्स और ऑन-स्क्रीन ग्राफिक्स जैसे ऑडियंस एंगेजमेंट टूल शामिल हैं।

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स्ट्रीमयार्ड वर्क फ्रॉम होम जॉब्स: नौकरी विवरण

भूमिका - ग्राहक सहायता प्रतिनिधि

योग्यता - कोई भी स्नातक

स्थान - घर से काम

स्ट्रीम यार्ड में घर से काम करने की जिम्मेदारियाँ

  • हमारे उत्पाद के बारे में विशेषज्ञ ज्ञान प्राप्त करें और उसे बनाए रखें।
  • Zendesk के भीतर बड़ी संख्या में ग्राहकों की पूछताछ को तुरंत संभालने और ग्राहकों को संतुष्ट करने की क्षमता।
  • ग्राहकों को स्ट्रीमयार्ड का उपयोग करने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन करें और उन्हें ईमेल, टिकटिंग, लाइव चैट, सोशल मीडिया और वीडियो कॉल के माध्यम से समस्याओं का निवारण करने में मदद करें।
  • उत्पाद टीम के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रिया एकत्रित करें।
  • तकनीकी और गैर-तकनीकी दोनों ग्राहकों से स्पष्ट रूप से लिखित रूप में संवाद करें।
  • नए ग्राहकों को सफलतापूर्वक शामिल करने में सहायता करें।
  • ग्राहकों के प्रति हमेशा मित्रवत, मददगार और सहयोगी बनें।
  • सामान्य पैटर्न ढूंढें और उत्पाद पर डेटा-संचालित निर्णय लें।
  • टीम और कंपनी के लक्ष्यों के प्रति मानसिकता रखें।
  • समय-समय पर टीम और कंपनी की बैठकों में भाग लें।
  • ग्राहक ज्ञान आधार और अन्य सहायता सामग्री में सुधार करें।
  • आंतरिक सहायता टीम संसाधनों में योगदान करें।

स्ट्रीम यार्ड में घर से काम करने के लिए आवश्यक कौशल

  1. B2B या B2C SaaS कंपनी में ग्राहक सहायता प्रदान करने का अनुभव
  2. समस्या निवारण कौशल
  3. उत्कृष्ट लिखित और मौखिक संचार कौशल के साथ धाराप्रवाह अंग्रेजी वक्ता
  4. वीडियो और लिखित संचार के माध्यम से ग्राहकों के साथ सहजता
  5. प्रौद्योगिकी से प्यार है और नई चीजें जल्दी सीख सकते हैं
  6. स्वयं को नए कौशल सिखाने और स्वयं उत्तर खोजने की क्षमता
  7. महान समस्या-समाधान कौशल
  8. असाधारण संगठन कौशल
  9. तेज़ गति वाले ग्राहक ग्राहक-केंद्रित वातावरण में काम करने का अनुभव
  10. बुधवार से रविवार शाम 7 बजे से सुबह 9 बजे यूटीसी तक शिफ्ट में काम करने में सक्षम
  11. ब्राउज़र में चल रहे समस्या निवारण वीडियो का ज्ञान
  12. वीडियो केंद्रित उत्पाद पर काम करने का अनुभव
  13. वीडियो सामग्री निर्माता टूलींग परिदृश्य की अच्छी समझ

स्ट्रीमयार्ड वर्क फ्रॉम होम जॉब्स: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न


स्ट्रीमयार्ड क्या करता है?

स्ट्रीमयार्ड एक पेशेवर लाइव स्ट्रीमिंग और रिकॉर्डिंग स्टूडियो है जिसे आप अपने ब्राउज़र में उपयोग कर सकते हैं।


ग्राहक सहायता प्रतिनिधि की क्या भूमिका है?

एक ग्राहक सहायता प्रतिनिधि संपर्क के रूप में कार्य करेगा, उत्पाद/सेवाओं की जानकारी प्रदान करेगा, प्रश्नों का उत्तर देगा और हमारे ग्राहक खातों में आने वाली किसी भी उभरती समस्या का सटीकता और दक्षता के साथ समाधान करेगा। सर्वश्रेष्ठ सीएसआर वास्तव में ग्राहकों की मदद करने के लिए उत्साहित हैं।

स्ट्रीमयार्ड में CSR का वेतन क्या है?

स्ट्रीमयार्ड में सीएसआर का वेतन 3 लाख - 6 लाख/वर्ष है।

ग्राहक सहायता साक्षात्कार में क्या प्रश्न पूछे जाते हैं?

वे इस तरह के प्रश्न पूछेंगे: ग्राहक सेवा का आपके लिए क्या अर्थ है?

ऐसा क्या है जब आपने एक मुश्किल ग्राहक के साथ काम किया

आपने स्थिति का समाधान कैसे किया?

मुझे उस समय के बारे में बताएं जब आपने एक ऐसे ग्राहक की सहायता की थी जिसने कई एजेंटों के साथ काम किया था और उसे वह सहायता नहीं मिली जिसकी उन्हें आवश्यकता थी।













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