स्ट्रीमयार्ड वर्क फ्रॉम होम जॉब्स | ग्राहक सहायता प्रतिनिधि | अनुभव
स्ट्रीमयार्ड वर्क फ्रॉम होम जॉब्स, स्ट्रीमयार्ड ग्राहक सहायता प्रतिनिधि की भूमिका के लिए भर्ती कर रहा है। 1+ वर्ष के अनुभव के साथ किसी भी स्नातक की डिग्री रखने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं। नौकरी का विवरण और अन्य सभी महत्वपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है।
स्ट्रीमयार्ड एक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को YouTube, Facebook, LinkedIn और अन्य सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पेशेवर-गुणवत्ता वाली लाइव स्ट्रीम आसानी से बनाने और प्रसारित करने की अनुमति देता है। यह उपयोगकर्ताओं को एक साधारण वेब-आधारित इंटरफ़ेस से कई मेहमानों के साथ इंटरैक्टिव लाइव शो, वेबिनार, साक्षात्कार और आभासी कार्यक्रम होस्ट करने की अनुमति देता है। प्लेटफ़ॉर्म अनुकूलन योग्य सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें ब्रांडेड ओवरले, स्क्रीन शेयरिंग और लाइव कमेंट्स और ऑन-स्क्रीन ग्राफिक्स जैसे ऑडियंस एंगेजमेंट टूल शामिल हैं।
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स्ट्रीमयार्ड वर्क फ्रॉम होम जॉब्स: नौकरी विवरण
स्ट्रीम यार्ड में घर से काम करने की जिम्मेदारियाँ
- हमारे उत्पाद के बारे में विशेषज्ञ ज्ञान प्राप्त करें और उसे बनाए रखें।
- Zendesk के भीतर बड़ी संख्या में ग्राहकों की पूछताछ को तुरंत संभालने और ग्राहकों को संतुष्ट करने की क्षमता।
- ग्राहकों को स्ट्रीमयार्ड का उपयोग करने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन करें और उन्हें ईमेल, टिकटिंग, लाइव चैट, सोशल मीडिया और वीडियो कॉल के माध्यम से समस्याओं का निवारण करने में मदद करें।
- उत्पाद टीम के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रिया एकत्रित करें।
- तकनीकी और गैर-तकनीकी दोनों ग्राहकों से स्पष्ट रूप से लिखित रूप में संवाद करें।
- नए ग्राहकों को सफलतापूर्वक शामिल करने में सहायता करें।
- ग्राहकों के प्रति हमेशा मित्रवत, मददगार और सहयोगी बनें।
- सामान्य पैटर्न ढूंढें और उत्पाद पर डेटा-संचालित निर्णय लें।
- टीम और कंपनी के लक्ष्यों के प्रति मानसिकता रखें।
- समय-समय पर टीम और कंपनी की बैठकों में भाग लें।
- ग्राहक ज्ञान आधार और अन्य सहायता सामग्री में सुधार करें।
- आंतरिक सहायता टीम संसाधनों में योगदान करें।
स्ट्रीम यार्ड में घर से काम करने के लिए आवश्यक कौशल
- B2B या B2C SaaS कंपनी में ग्राहक सहायता प्रदान करने का अनुभव
- समस्या निवारण कौशल
- उत्कृष्ट लिखित और मौखिक संचार कौशल के साथ धाराप्रवाह अंग्रेजी वक्ता
- वीडियो और लिखित संचार के माध्यम से ग्राहकों के साथ सहजता
- प्रौद्योगिकी से प्यार है और नई चीजें जल्दी सीख सकते हैं
- स्वयं को नए कौशल सिखाने और स्वयं उत्तर खोजने की क्षमता
- महान समस्या-समाधान कौशल
- असाधारण संगठन कौशल
- तेज़ गति वाले ग्राहक ग्राहक-केंद्रित वातावरण में काम करने का अनुभव
- बुधवार से रविवार शाम 7 बजे से सुबह 9 बजे यूटीसी तक शिफ्ट में काम करने में सक्षम
- ब्राउज़र में चल रहे समस्या निवारण वीडियो का ज्ञान
- वीडियो केंद्रित उत्पाद पर काम करने का अनुभव
- वीडियो सामग्री निर्माता टूलींग परिदृश्य की अच्छी समझ
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